रामजीवनपुर प्राथमिक विद्यालय में अभिभावकों ने किया प्रदर्शन,

0
97

बच्चों को पीने का साफ़ पानी नहीं मिलने  तथा बैठने की व्यवस्था सही नहीं होने से थे गुस्सा 

बाजपुर। राजकीय प्राथमिक विद्यालय बच्चों के बैठने तथा साफ पीने का पानी आदि समस्याओं को लेकर अभिभावकों ने विद्यालय परिसर में प्रदर्शन किया। साथ ही शिक्षा मंत्री से समस्याओं के निदान की गुहार लगायी।
बुधवार को रामजीवनपुर के राजकीय प्राथमिक विद्यालय में जिला पंचायत सदस्य टिंकू तोमर के नेतृत्व में दर्जनों अभिभावक पहंुचे जहां इन लोगों ने स्कूल प्रशासन के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इन लोगों का आरोप था कि इस विद्यालय में 250 से भी ज्यादा छात्र छात्रायें शिक्षारत हैं जबकि विद्यालय में बच्चों के बैठने की उचित व्यवस्था नही है वहीं बच्चों को पीने के लिए शुद्ध पेयजल भी नही मिल पा रहा है। आरोप था कि शौचायल के अभाव में बच्चों को अनेक परेशानियों का सामना करना पड रहा है। टिंकू तोमर ने कहा कि अभिभावकों की मांग है कि बच्चों को सही से बैठाने के लिए दो कक्षों को निर्माण और किया जाना चाहिए। उन्होंने शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे से स्कूल में व्याप्त समस्याओं को निराकरण प्राथमिकता के आधार पर कराने की गुहार लगायी है।
इस मौके पर ख्याली राम, चंद्रपाल, महेश, पप्पू, कृष्णापाल, सत्यप्रकाश, अरविंद यादव, बंटी, मुकेश, रोशन आदि अनेक अभिभावक मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here