एन एच 74 घोटाले में दोषियों को बचाने का प्रयास कर रही केंद्र सरकार:- कुलदीप रावत

0
193

शुक्रवार को बाजपुर में पत्रकार वार्ता में भाजपा व् कांग्रेस पर जमकर निकाली भड़ास 

बाजपुर। सपा प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह रावत ने केंद्र सरकार के ऊपर एन एच 74 घोटाले में दोषियों को बचाने का आरोप लगाया साथ ही यू पी व उत्तराखंड की प्रदेश सरकारों को भी कटघरे में रखते हुए कहा कि यू पी को 3 तथा उत्तराखंड को 6 मुख्यमंत्री चला रहे हैं। चेतावनी दी कि 5 माह तक सरकार के कार्यों की समीक्षा करने के बाद सपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार की विफलताओं के खिलाफ मोर्चा खोलेगी।
शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष हल्द्वानी रोड स्थित एक होटल में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। कुलदीप ने कहा कि प्रदेश बने 17 साल हो गए हैं और कांग्रेस व भाजपा दोनों दल लूटने में लगे है अब सपा ने भी कमर कस ली है 2019 लोकसभा चुनाव में सपा सभी 5 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी और जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा राज्य की भाजपा सरकार में शह मात का खेल चल रहा है और कई पावर सेन्टर कार्य कर रहे हैं। श्री रावत ने कहा कि भाजपा सरकार के नुमाईन्दों द्वारा मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत पर बनाये जा रहे अनैतिक दबाव के चलते वह स्वेच्छा से कोई कार्य नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने भाजपा सरकार पर कोरी घोषणायें करने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ही उत्तराखण्ड का चहुँमुखी विकास कर सकती है। उन्होंने सपा कार्यकर्ताओं से छात्र संघ, पंचायत, नगर निकाय व लोक सभाचुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान किया। इससे पूर्व सपाईयों ने सपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सब्बरवाल के नेतृत्व में श्री रावत का फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर सपा लोहिया वाहिनी के प्रदेशाध्यक्ष अरविन्द यादव, उशान्त सब्बरवाल, अरूण यादव, शकील अहमद अंसारी, सलामत, मेंहदी हसन, विनोद कुमार, शाहिद आदि सपा कार्यकर्ता थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here