बाजपुर जनता दरबार में एसएसपी डॉ दाते ने सुनी फरियादें, कहा पुलिस पर रखो भरोसा

0
288

बाजपुर। जिलाधिकारी डा0 नीरज खैरवाल व एसएसपी डा0 सदानंद दाते द्वारा थाना दिवस पर लगाये गये जनता दरबार में अनेकों फरियादियों ने शिकायतें दर्ज कराई जिसमें से अधिकांश का मौके पर ही निस्तारण कर दिया गया वहीं अन्य समस्याओं के लिये एसडीएम व पुलिस क्षेत्राधिकारी को निर्देशित किया गया।
बुधवार को कोतवाली परिसर में आयोजित हुए जनता दरबार में डीएम डा0 खैरवाल ने कहा कि नागरिकों को कानून व्यवस्था का पालन करना चाहिये। उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी बिना जनता के भरोसे के बेहतर कार्य नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी किसी भी प्रकार से रिश्वत की मांग करता है या फिर उत्पीड़न करता है तो इसकी जानकारी उन्हें दी जाये जिस पर वह कठोर कार्रवाई करेंगे। जनता दरबार में पहंुचे दलविंदर सिंह पुत्र सूबा सिंह ने मोहल्ले के दो भाइयों पर जबरन अवैध रजिस्ट्री कराने तथा विरोध कर जान से मारने की धमकी देने, हरलालपुर निवासी आरजू ने गांव के चार लोगों पर घर में घुसकर छेड़छाड़ करने, ग्राम हरलालपुर निवासी जीत सिंह ने ग्राम प्रधान पर जान से मारने की धमकी देने संबंधी तहरीर सौंपी अन्य अनेकों लोगों ने भी अपनी फरियादें सुनाई। जिस पर एसएसपी ने सीओ बीएस चैहान व कोतवाल वीडी उनियाल को निर्देशित किया।
मौके पर राजेंद्र सब्बरवाल, लीलाधर सैनी, अनंत जैन, संदीप सिंह, साबिर अली, फरजंद अंसारी, देवेंद्र कुमार, हरमीत सिंह, हरमिंदर सिंह, हरवीर सिंह, आदि अनेकों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here