बाजपुर में उत्तराखण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन सम्मलेन में व्यापारियों की एकता पर दिया जोर

0
228

सोमवार को हल्द्वानी रोड स्थित एक पैलेस में आयोजित हुआ उत्तराखण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन सम्मलेन 

बाजपुर। उत्तराखण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष कोहली ने कहा कि डिस्ट्रीब्यूटर्स का उत्पीड़न किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डिस्ट्रीब्यूटर्स के हितों के लिए उत्तराखण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन संघर्ष करेगी।
सोमवार को सुभाष कोहली एक पैलेस में आयोजित उत्तराखण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के प्रान्तीय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि व्यापारियों में एकता न होने के कारण सरकार एवं प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा व्यापारियों पर तमाम तरह की उत्पीड़नात्मक कार्रवाई की जा रही है। जिसके विरूद्ध व्यापारियों को एकजुट होकर आगे आना होगा। उन्होंने कहा कि जीएसटी के सरलीकरण के लिए सरकार पर पुरजोर दबाव बनाया जाएगा। किसी भी व्यापारी का अहित नहीं होने दिया जाएगा। इस दौरान प्रांतीय कार्यकारिणी का विस्तार भी किया गया।
इस मौके पर उत्तराखण्ड डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के कुमाऊँ प्रभारी अरविन्द गुप्ता, नितिन शर्मा, व्यापार मंडल संगठन मंत्री ललित कोछड़ वायटी, विमल शर्मा, सिंह स्वरूप भारती, बाजपुर डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष महेन्द्र मित्तल, महामंत्री वीरेन्द्र सिंघल ‘बिन्दर’, कोषाध्यक्ष रोबिन उप्पल, उपाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, अमन चैधरी, संगठन मंत्री विकास गर्ग, ज्ञानचन्द मित्तल, राजेन्द्र चैधरी, सुखविन्दर चैधरी, दीपक वाही, अरूण शर्मा, मंदीप गोयल, दीपक गोयल आदि डिस्ट्रब्यूटर्स थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here