एएचपी छात्र परिषद की बैठक में दिए युवाओं को नशे से दूर रहने तथा स्वास्थ्य शैली जीने के गुरू मंत्र

0
98

बाजपुर। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अनुसांगिक संगठन राष्ट्रीय छात्र परिषद की बैठक में युवाओं को नशे से दूर रहने तथा स्वास्थ्य शैली जीने के गुरू मंत्र दिये गये साथ ही मांगों को लेकर स्कूल कॉलेजों में  हड़ताल नहीं करने पर विचार किया गया.
बुधवार को मोहल्ला मझरा प्रभु में आयोजित हुई एएचपी छात्र परिषद की बैठक का शुभारंभ विभाग अध्यक्ष भगवंत सिंह मियान, पंकज शर्मा व विनीत मठपाल ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के  चित्र के  सम्मुख दीप प्रज्ज्वलित कर किया। इस अवसर पर राष्ट्रीय संघ परिषद के जिला अध्यक्ष पंकज शर्मा ने युवाओं से नशे से दूर और स्वास्थ्य जीवन शैली जीने का गुरु मंत्र विद्यार्थियों को दिया। मुख्य वक्ता अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के  विभाग अध्यक्ष भगवंत सिंह ने कहा कि हमारा संगठन छात्रों को एक नई दिशा देने का काम कर¢गा हम अपनी मांगों को मनाने के  लिए स्कूल और कलेजों में हड़ताल का सहारा नहीं लेंगे जिससे कि छात्रों की शिक्षा पर असर पड़े हम छात्रों के  बीच जाकर सामाजिक कार्य करेंगे  जैसे कि गरीब छात्र छात्राओं को निशुल्क शिक्षा व विद्यालयों में निशुल्क प्रवेश दिलवाए जाएंगे और छात्रों में राष्ट्रवाद का संचार किया जाएगा। बैठक का संचालन राष्ट्रीय छात्र परिषद के  नगर अध्यक्ष विनीत मठपाल ने और अध्यक्षता जिला विद्यार्थी प्रमुख मोहित चैहान ने की। बैठक में राष्ट्रीय छात्र परिषद् की कार्यकारणी का विस्तार भी किया गया जिसमें सुरेश थापा को राष्ट्रीय छात्र परिषद का ब्लक अध्यक्ष पवन कुमार को ब्लक संयोजक, दीपांशु कश्यप को सह संयोजक, अनिकेत कुमार को ब्लक उपाध्यक्ष और शिवम यादव को नगर उपाध्यक्ष बनाया गया।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष दीपक गोयल, जिला उपाध्यक्ष रविंद्र कुमार, नगर मंत्री कमल दास, ओम प्रकाश, देवेंद्र सैनी समेत अनेकों लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here